Banner

MP Election 2023: चंबल में पहली बार पीएम मोदी का दौरा, मुरैना में आज विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

MP Election 2023: चंबल में पहली बार पीएम मोदी का दौरा, मुरैना में आज विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

Bundelkhand news, mp elections, chambal, PM modi, murena, narendra modi , bundelkhand24x7


MP Election 2023: मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में परचम लहराने के लिए बीजेपी कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहती है। दिग्गज नेताओं की ताबड़तोड़ सभाओं का सिलसिला लगातार जारी है। ग्वालियर-चंबल अंचल की बात करें तो कहा जाता है कि सत्ता की सीढ़ी चढ़ने का रास्ता यहीं से होकर जाता है और बीजेपी यहां से कोई रिस्क लेना नहीं चाहती।

आज (8 नवंबर) मुरैना में पहली बार पीएम नरेन्द्र मोदी की सभा होने जा रही है। यह सभा शहर में 5वीं बटालियन पुलिस परेड ग्राउंड में होगी। यहां पुलिस ने उनकी सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए है। सुरक्षा के लिए एक हजार जवान तैनात किए गए हैं। जवानों का नेतृत्व करने के लिए एएसपी, एसपी और एडीजीपी रैंक के अधिकारियों की टीम तैनात की गई है। पीएम की सुरक्षा के लिए यहां दो दिन पहले ही एनएसजी की टीम मुरैना आ चुकी है। एनएसजी के हिसाब से सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए जा चुके हैं। बाहर से बड़ी संख्या में पुलिस बल बुलाया गया है। मुरैना शहर की ओर आने-जाने वाले सभी मार्गों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

हैलीपेड से कार्यक्रम स्थल तक 3 किलोमीटर के क्षेत्र को नो फ्लाई जोन घोषित किया गया है। पुलिस की मर्जी के बिना यहां कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। पीएम की सभा के लिए ग्वालियर-चम्बल संभाग से करीब एक लाख लोगों के पहुंचने की संभावना है। इस सभा में पीएम मोदी के अलावा दिल्ली और भोपाल से भाजपा के दिग्गज नेता पहुंचने वाले हैं। एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान पूरी व्यवस्था पर पैनी नजर रखे हुए हैं।

पूरा मुरैना शहर हाई अलर्ट मोड पर है। भाजपा जिलाध्यक्ष योगेशपाल गुप्ता की माने तो इस सभा में पीएम को सुनने के लिए एक लाख से अधिक लोगों की आने की संभावना है। संभाग के सभी बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में पीएम यहां लोगों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के मुरैना दौरे को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने तीन सेफ होम निर्धारित किए हैं। पहला सेफ होम समर हाउस, दूसरा सेफ होम वीआईपी रोड स्थित जीवाजी क्लब और तीसरा सेफ होम पुलिस लाइन में रक्षित निरीक्षक के कार्यालय को बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ