Banner

बांदा: नहीं माने ट्रक चालक तो बढ़ेंगी परेशानियां, एआरटीओ ने संचालकों से हड़ताल खत्म करने की अपील

बांदा: नहीं माने ट्रक चालक तो बढ़ेंगी परेशानियां, एआरटीओ ने संचालकों से हड़ताल खत्म करने की अपील

Bundelkhand News, banda, truck driver, arto, strike, bundelkhand 24x7


ट्रक चालकों की हड़ताल को देखते हुए जनपद के पेट्रोल पंपों में डीजल-पेट्रोल भरवाने के लिए वाहनों की लंबी लाइनें लगी हुई है। अगर कल टीडीके हड़ताल खत्म नहीं होती तो डीजल पेट्रोल के साथ ही रसोई गैस की किल्लत भी खड़ी हो जायेगी। 

केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए नए कानून के विरोध में ऑल इंडिया ट्रक चालक संगठन ने पहली जनवरी से हड़ताल का आह्वान किया था जो आज भी जारी रही। हालांकि रोडवेज की बसें शुरू होने से यात्रियों को आज राहत रही। अगर आगे भी हड़ताल की यही स्थिति रही तो आने वाले दिनों में रसोई गैस डीजल,पेट्रोल सहित खाने पीने की चीजों के लिए आमजन को परेशान होना पड़ेगा। शाम होते ही पेट्रोल पंपों पर तेल भरवाने के लिए गाड़ियों की लंबी लाइनें लग गई जो अभी भी जारी हैं।

वाहन स्वामियों का कहना है कि डीजल-पेट्रोल की किल्लत से बचने के लिए हम अपने वाहनों में ज्यादा से ज्यादा तेल डलवा रहे हैं। वहीं पेट्रोल पंप मालिको का कहना है कि यदि हड़ताल जल्द समाप्त नही हुई तो डीजल-पेट्रोल की दिक्कत हो जाएगी जिससे हमें भारी नुकसान होगा। 

हालांकि पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष प्रभाकर चंदेल,कोषाध्यक्ष शरद गुप्ता और इंडेन गैस संचालक रामेंद्र शर्मा बताते हैं कि अभी ऐसी कोई स्थिति नही है उम्मीद है कि कल तक इस समस्या का समाधान हो जाएगा नही होने पर दिक्कतें जरूर बढ़ेंगी।

एआरटीओ शंकर जी सिंह ने ट्रक ऑपरेटर यूनियन व संगठनों से वार्ता कर हड़ताल खत्म करने का अनुरोध किया। बताया कि अभी उत्तर प्रदेश में इस कानून का प्रावधान लागू नहीं है। एआरटीओ के अनुरोध पर ट्रक यूनियन के पदाधिकारियों ने स्थानीय स्तर पर हड़ताल खत्म करने का भरोसा दिलाया।

ये भी पढ़े -

झांसी में डीएम ने कहा, जनता को पैनिक होने की जरूरत नहीं

रणछोर धाम मंदिर व मुचकुंद गुफा का मार्ग होगा एक करोड़ से तैयार


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ