Banner

ज़हरीली शराब मामले को लेकर मुरैना के कलेक्टर व एसपी निलंबित, मृतकों की संख्या हुई 20

मध्य प्रदेश के मुरैना में ज़हरीली शराब पीने से मरने वाले लोगों की संख्या 20 होने के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को लेकर बुधवार को उच्च-स्तरीय बैठक की।

 

राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि घटना को लेकर मुरैना के कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक (एसपी) और एसडीओपी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के दो गांवों में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर मंगलवार को 20 हो गई है और गंभीर रूप से बीमार 17 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले पर मध्यप्रदेश  के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई। मुरैना के जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक (एसपी) को निलंबित कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को गंभीरता से लेते हुए एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई।शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट में मुरैना के जिला आबकारी अधिकारी को निलंबित करने की घोषणा की। चौहान ने ट्वीट किया, ‘मुरैना की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और दुखदाई है। मामले की जांच जारी है, लेकिन प्रथम दृष्टया सुपरविजन में लापरवाही बरतने पर जिला आबकारी अधिकारी को निलंबित किया गया है।’ इस बीच एक पुलिस अधिकारी को भी निलंबित किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ