Banner

टीकाकरण ही सुरक्षा का सबसे मजबूत कवच- प्रभारी मंत्री देवड़ा

वित्त, वाणिज्यिक कर एवं कटनी जिले के प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा ने कहा है कि कोरोना महामारी से बचाव को लेकर प्रदेश सरकार लगातार काम कर रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर स्वास्थ्य सुविधाएँ बढ़ाने और अधिक से अधिक नागरिकों को वैक्सीन लगवाने को लेकर दिन-रात काम कर रहे हैं।

किसानों द्वारा उत्पादित बिजली ऊर्जा विभाग खरीदेगा- ऊर्जा मंत्री तोमर

प्रभारी मंत्री देवड़ा ने सर्किट हाउस से वैक्सीनेशन महाअभियान के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा तैयार की गईं दो वैक्सीनेशन मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। देवड़ा ने टीकाकरण महाअभियान-2 में सक्रिय भूमिका निभा रही नर्सिंग स्टाफ का अभिवादन भी किया। प्रभारी मंत्री देवड़ा ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए सबसे मजबूत कवच टीकाकरण ही है। सभी लोग वैक्सीन की दोनों डोज लगवाकर प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना से लड़ने किए जा रहे प्रयासों को सार्थक बनाए। साथ ही खुद को और अपने परिवार को भी सुरक्षित करें। जिला के टीकाकरण अधिकारी ने बताया कि दो वैक्सीनेशन मोबाइल वेन दो दिन तक भ्रमण करेगी और अलग-अलग स्थानों पर रूक कर टीकाकरण करेगी।

प्रभारी मंत्री ने लोगों से वैक्सीन अनिवार्य रूप से लगवाने की भी अपील की। विधायक मुड़वारा श्री संदीप जायसवाल, विधायक बहोरीबंद प्रणय पांडेय सहित अन्य जन-प्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद थे।

आपका Bundelkhand Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ