Banner

लोगों को मिलेगा RO का पानी, धरती का स्वर्ग बनेगा बुंदेलखंड...




 योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की सौगात जालौन के लोगों को दिसंबर से मिलनी शुरू हो जाएगी. बुंदेलखंड के साथ कई राज्यों के लोगों का इस एक्सप्रेस वे का लाभ मिलेगा. पिछली सरकारों में उपेक्षित रहे बुंदेलखंड की तस्वीर बदलने के लिए योगी ने मुख्यमंत्री बनते ही कई बड़े फैसले लिए. सीएम योगी ने न्यूज़ के एडिटर इन चीफ और सीईओ भूपेन चौबे, ऋचा अनिरुद्ध और अद्वैता काला से खास बातचीत में बुंदेलखंड के विकास मॉडल पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि जल्द ही बुंदेलखंड धरती का स्वर्ग बनेगा, लोगों को पीने के लिए हमारी सरकार आरओ का पानी उपलब्ध कराएगी.

झांसी को लेकर ऋचा अनिरूद्ध के पूछे सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि बुंदेलखंड इस धरती का स्वर्ग बनेगा. उन्होंने कहा कि वो धरती वीर-वीरांगनाओं की धरती है और पिछली सरकारों की उपेक्षा की शिकार रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम वहां डिफेंस कॉरिडोर के साथ एक 2 एयरपोर्ट देने जा रहे हैं. वहां की सबसे बड़ी त्रासदी जल की समस्या को हम युद्धस्तर पर निपटाने जा रहे हैं.

सीएम योगी ने कहा कि बुंदेलखंड की धरती से पहले गुंडे-माफिया, डकैत निकलते थे, अब वहां ऐसा नही है. बुंदेलखंड में टूरिज़्म को लेकर हमने काम किए. आप जाकर चित्रकूट को देखिए, बुंदेलखंड में हेरिटेज टूरिज़्म की संभावनाओं को बढ़ाया गया. मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों ने राजनीति के चक्कर में बुन्देलखण्ड को बदहाल करके रख दिया था. हम उसे बदल रहे हैं. अब आप जाकर देखिए बच्चा बच्चा आपको सच्चाई बताएगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि बुंदेलखंड आज जन्नत है. हम दो नए हवाईअड्डे स्थापित कर रहे हैं. पहले यह स्थान डकैती और डकैती से त्रस्त था. यह अब बीती बात हो गई है. बुंदेलखंड में पहले भीषण जल संकट था. हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि लोगों को अब साफ पानी मिले, हम आरओ (RO) प्लांट लगा रहे हैं.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ