Banner

ललितपुर में सड़क निर्माण कराने की मांग

तालबेहट। राजमार्ग से मिनी औद्योगिक संस्थान होते हुए ग्राम सभा खांदी के मजरा महुआपुरा तक डाली जा रही डामर रोड पूरी बनने से पहले ही इसकी गिट्टी उखड़ने लगी। लोगों ने विभागीय अधिकारियों से गुणवत्ता युक्त सड़क निर्माण कराने की मांग की है।

                             


राजमार्ग के समीप ग्राम सभा खांदी में ध्रुवकुटी मंदिर के समीप मिनी औद्योगिक संस्थान है। इस स्थान पर वर्तमान में 10 कारखाने संचालित हैं। काफी समय पहले भारी वाहनों के आने के लिए डाली गई सड़क पुरानी होने के कारण काफी जर्जर हो गई थी। जिससे बरसात में पानी भरने के कारण इस मार्ग से गुजरना मुसीबत भरा होता था।

इसके बाद प्रशासन ने राजमार्ग से महुआपुरा तक डामर रोड का निर्माण कराया। पहले तो ठेकेदार के बीच में काम बंद करने से लोगों को काफी परेशानी हुई। लोगों का आरोप है कि अब सड़क बनाने में लापरवाही बरती जा रही है। आरोप यह भी है कि जर्जर सड़क पर डामर न डाल कर सीधे गिट्टी डाली जा रही है, इससे सड़क पूरी बनने से पहले ही उखड़ने लगी है। लोगों ने इसकी जांच कराने एवं गुणवत्ता पूर्ण कार्य कराने की ओर प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया है।

सड़क की गुणवत्ता के संबंध में किसी ने कोई शिकायती पत्र नहीं दिया। यदि शिकायत आती है तो संबंधित विभाग से जांच कराई जाएगी। - संजय कुमार पांड़ेय, एसडीएम तालबेहट।

Source: Amar Ujala 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ