Banner

Lalitpur News: खजुराहो से झांसी मेमू ट्रेन आज से शुरू

Lalitpur News: खजुराहो से झांसी मेमू ट्रेन आज से शुरू

Bundelkhand news


ललितपुर (Lalitpur News) रेलवे स्टेशन से अब 7 बजकर 30 मिनट पर झांसी की ओर जाने वाली है। यह खबर बुधवार को आई है, और इसका स्वागत बड़ी खुशियों के साथ किया जा रहा है। अब जनपद के लोग खजुराहो से झांसी की ओर मेमू ट्रेन से यात्रा कर सकेंगे, और यह ट्रेन विभिन्न पहलुओं से भरपूर है।


यह मेमू ट्रेन खजुराहो से झांसी की ओर प्रतिदिन सुबह 7 बजकर 20 मिनट पर रवाना होगी, जिससे ललितपुर स्टेशन पर 7 बजकर 30 मिनट पर पहुंचेगी। इसके बाद यह ट्रेन 10 बजकर 45 मिनट पर झांसी पहुंचेगी, जो यात्रीगण के लिए बड़ी सुविधा होगी। वापसी की ओर, इस ट्रेन की शाम को 5 बजकर 50 मिनट पर खजुराहो के लिए रवाना होगी।


इस नयी मेमू ट्रेन का पहला स्टॉपेज तालबेहट स्टेशन पर भी रखा गया है, जो यात्रा करने वालों के लिए एक और विकल्प प्रदान करेगा। यह ट्रेन पूर्व में खजुराहो से टीकमगढ़ के बीच चलती थी, लेकिन अब रेल मंत्रालय ने इसे झांसी तक विस्तारित कर दिया है, जो यात्रीगण के लिए अधिक सुविधाजनक है।


इस मेमू ट्रेन की सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर खजुराहो से रवाना होने के बाद, यह ट्रेन सुबह 7 बजकर 20 मिनट पर ललितपुर रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। इसके बाद यह ट्रेन 8 बजकर 57 मिनट पर तालबेहट स्टेशन पर पहुंचेगी, जहां इसके लिए एक मिनट का ठहराव भी होगा।


झांसी से यह मेमू ट्रेन शाम को तीन बजकर 15 मिनट पर रवाना होगी, और तालबेहट स्टेशन पर 4 बजकर 21 मिनट पर पहुंचेगी, इसके बाद ललितपुर स्टेशन का समय 5 बजकर 40 मिनट होगा। दस मिनट के ठहराव के बाद, यह ट्रेन खजुराहो के लिए रवाना होगी, और रात्रि 9 बजकर 25 मिनट पर खजुराहो पहुंचेगी।


इस मेमू ट्रेन का टाइम टेबल पहले से ही जारी किया गया है, और यह ट्रेन अब यात्रीगण के लिए अधिक सुविधाजनक रूप में उपलब्ध होगी। इस ट्रेन के स्टेशन पर दस मिनट का ठहराव होगा, जिससे यात्रा करने वालों को आराम मिल

#BundelkhandNews #BundelkhandCulture #BundelkhandProject

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ