Banner

Tikamgarh News: कांग्रेस उम्मीदवार यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर पर असम पुलिस की दबिश, 63 करोड़ के फ्रॉड मामले में पूछताछ जारी

टीकमगढ़ के कांग्रेस उम्मीदवार यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर पर असम पुलिस ने दबिश दी है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर 63 करोड़ के फ्रॉड मामले में पूछताछ कर रही है।

Bundelkhand News

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ (Bundelkhand) जिले में असम पुलिस बल के दल ने कांग्रेस के उम्मीदवार यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर पर दबिश दी है। असम पुलिस एक फ्रॉड केस के मामले में यहां पहुंची है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह असम पुलिस का एक दल पूर्व मंत्री और टीकमगढ़ से कांग्रेस के घोषित उम्मीदवार यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर पहुंची और इस दल ने वहां जांच शुरू कर दी। साथ ही परिवार के सदस्यों से पूछताछ भी की जा रही है। इस मामले में स्थानीय पुलिस की मदद ली गई है और बुंदेला के घर को छावनी में बदल दिया गया है।

स्थानीय पुलिस की मानें तो असम के एक न्यायालय ने धोखाधड़ी के मामले की जांच के आदेश दिए हैं और इस सिलसिले में असम की पुलिस यहां आई हुई है और पूछताछ कर रही है।

असम पुलिस टीम के प्रभारी उत्तम दुगले ने बताया की सीआईडी में एक 63 करोड़ की ठगी का मामला दर्ज किया गया है। जिसमें पूर्व मंत्री के बेटे शाश्वत सिंह बुंदेला को आरोपी बनाया गया है। कोर्ट के सर्च वारंट के आधार पर असम पुलिस ने टीकमगढ़ पुलिस के सहयोग से छापा मारा कार्रवाई की। जिसमें आरोपी का मोबाइल आधार कार्ड और कुछ कागज जब्त किए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ