Banner

खजुराहो के बाद सागर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने ली ज्योति पटेल पर हमले की जानकारी

MP Election 2023: खजुराहो के बाद सागर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने ली ज्योति पटेल पर हमले की जानकारी, कार्यकर्ताओं से भी मिले

Bundelkhand news, khajuraho, sagar, digvijay singh, jyoti patel, politics, bundelkhand 24x7


MP Elections 2023: 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के बाद रहली सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला हो गया था. जिसके बाद मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सागर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का मतदान 17 नवंबर को संपन्न हो गया. चुनाव के दौरान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह काफी एक्टिव थे, तो वहीं अब मतदान के बाद भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान भी दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) लगातार जनता से संपर्क कर रहे थे. वह जनता के बीच जाकर उनसे मिल रहे थे. दिग्विजय सिंह ने चुनाव को लेकर लगातार जनसभा कर रहे थे. दो दिन पहले दिग्विजय सिंह ने छतरपुर जिले में धरना प्रदर्शन कर कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत पर विरोध जताया था तो अब सागर पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी पर हुए हमले की जानकारी ली.

बता दें 17 नवंबर को हुए मतदान के बाद चुनावी रंजिश के चलते सागर की रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा के गुंजोरा में बवाल हो गया था. चुनावी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच विवाद हुआ था, जिसमें जमकर मारपीट हुई और तोड़फोड़ हुई थी. इस विवाद के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने वीडियो जारी कर बीजेपी प्रत्याशी गोपाल भार्गव पर हमला करवाने का आरोप लगाया था. वायरल वीडियो में उन्होंने कहा था कि गोपाल भार्गव के गुंडों ने मुझ पर हमला किया है. गाड़ियों में तोड़फोड़ कर रहे हैं. हमारी कोई सुन नहीं रहा है, जान को खतरा है. वायरल वीडियो के बाद घटना स्थल बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया था और मामले को शांत कराया. 

गढ़ाकोटा पहुंचे दिग्विजय सिंह

इधर घटना के बाद रविवार की देर रात पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह गढ़ाकोटा पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली, जिसके बाद वह रेस्ट हाऊस पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात कर घटनाक्रम की हकीकत को जाना. इस दौरान उनके साथ रहली विधानसभा सीट से प्रत्याशी ज्योति पटेल और समर्थक भी मौजूद थे. बता दें कि 17 नवंबर को एमपी विधानसभा का मतदान हुआ था. मतदान के बाद मध्य प्रदेश के गुंजोरा में दो गुटों के बीच विवाद हो गया था. 

कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाया बीजेपी प्रत्याशी पर हमले का आरोप

विवाद इतना बढ़ गया था कि इस दौरान मारपीट और तोड़फोड़ भी हुई. विवाद के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने बीजेपी प्रत्याशी पर आरोप लगाया था. कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने इस विवाद का एक वीडियो भी शेयर किया था. वीडियो के जरिए उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी प्रत्याशी गोपाल भार्गव पर हमला करवाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि गोपाल भार्गव ने हमला करने के लिए गुंडों को भेजा था. इस विवाद के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सागर जिले का दौरा किया और विवाद के बारे में जानकारी ली. 

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ