Banner

सरकार बनाने के दावे पर बोले दिग्विजय सिंह, बीजेपी को हो गई है गलतफहमी

सरकार बनाने के दावे पर बोले दिग्विजय सिंह, बीजेपी को हो गई है गलतफहमी

Bundelkhand News, sarkar, government, digvijay singh, BJP, bhaja, politics, bundelkhand 24x7

पूर्व सीएम व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह तीन दिन से बुंदेलखंड (Bundelkhand) दौरे पर हैं. वहीं सोमवार को सागर पहुंचकर उन्होंने केंद्रीय जेल में बंद राजकुमार धनोरा से मुलाकात की. साथ ही मीडिया से बात करते हुए बीजेपी और गोपाल भार्गव पर हमलावर हुए.

सागर पहुंचे दिग्विजय सिंह

सागर। पिछले तीन दिनों से बुंदेलखंड (Bundelkhnd) के दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह लगातार उन कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. जिन्हें चुनाव के दौरान भाजपा सरकार और भाजपा नेताओं द्वारा परेशान किया गया है. इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह छतरपुर की राजनगर विधानसभा पहुंचे थे. कांग्रेस पार्षद की हत्या के दोषी भाजपा नेताओं पर कार्रवाई की मांग पर थाने के सामने रात भर धरना दिया था. उसके बाद दिग्विजय सिंह रविवार रात को गढ़ाकोटा पहुंचे. जहां शनिवार रात कांग्रेस प्रत्याशी और उनके साथियों पर हमला किया गया था. मंत्री गोपाल भार्गव पर हमले के आरोप लगे थे.

इसके बाद दिग्विजय सिंह सागर में केंद्रीय जेल पहुंचे और राजकुमार सिंह धनोरा से मुलाकात की. जिनको मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा लगातार प्रताड़ित कर कई मामलों में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. इन सबके बाद सागर में मीडिया से रूबरू होते हुए दिग्विजय सिंह ने 130 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने का वादा किया है और भाजपा के सरकार बनाने के दावे को भाजपा की गलतफहमी बताया है.

क्यों सागर केंद्रीय जेल पहुंचे दिग्विजय सिंह: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज दिन भर रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा और रहली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात के बाद सीधे सागर केंद्रीय जेल पहुंचे. वहां पहुंचकर उन्होंने राजकुमार सिंह धनोरा से मुलाकात की. राजकुमार सिंह धनोरा भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष हैं और मंत्री भूपेंद्र सिंह के रिश्तेदार हैं. इन्होंने सुरखी विधानसभा में स्थानीय प्रत्याशी को लेकर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ मुहिम छेड़ी थी. जिसके चलते उन्हें भाजपा से निष्कासित कर दिया गया.

राजकुमार सिंह धनोरा से मिलने पहुंचे दिग्विजय

इसके बाद उन्होंने मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के जमीनों की हेराफेरी के कई मामलों को उजागर किया और इसी के चलते उन पर कई प्रकरण दर्ज किए गए. इन प्रकरणों को लेकर राजकुमार सिंह धनोरा सागर केंद्रीय जेल में बंद हैं. जहां पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज शाम पहुंचकर उनसे मुलाकात की.

  • रहली से कांग्रेस प्रत्याशी पर हुए हमले से दिग्विजय सिंह रोष में "गोपाल भार्गव से यह उम्मीद नहीं थी"
  • दिग्विजय सिंह पहुंचे गढ़ाकोटा, कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल पर हुए हमले की जानकारी ली
  • एमपी में किसकी सरकार..मतगणना से पहले किसके दर पर पहुंचे आत्मविश्वास से भरे सीएम शिवराज

मुलाकात के बाद मीडिया से क्या बोले दिग्विजय सिंह: केंद्रीय जेल में राजकुमार सिंह धनोरा से मुलाकात के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि राजकुमार सिंह धनोरा के साथ गोविंद सिंह राजपूत ने बहुत अन्याय किया है. निर्दोष व्यक्ति को झूठा फंसाया है. हमारी पूरी सहानुभूति राजकुमार और उसके परिवार के साथ है. रहली के गढ़ाकोटा की घटना पर चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि 'गढ़ाकोटा में जो हुआ, मुझे इस बात का दुख है. गोपाल भार्गव वैसे भी महाबली हैं. चुनाव जीत सकते थे. ये सब करने की क्या जरूरत थी, जो उन्होंने किया है. गढ़ाकोटा मामले में एफआईआर हो गयी है. जिन लोगों के बयान नहीं हो पाए थे, उनके बयान हो गए हैं और एफआईआर में शामिल किया जा रहा है. एएसपी को जांच सौंपी गयी है. भाजपा के लाडली बहना की दम पर सरकार बनाने के दावे के सवाल पर उन्होंने कहा भाजपा गलतफहमी में है और सरकार 130 से ज्यादा सीटों के साथ कांग्रेस की बनने जा रही है.'

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ