Banner

Mahoba News: कबड्डी में स्वासा को हराकर बांदा ने जीती विजेता ट्रॉफी

Mahoba News: कबड्डी में स्वासा को हराकर बांदा ने जीती विजेता ट्रॉफी

Bundelkhand news, mahoba, kabaddi, swasa, banda, bundelkhand 24x7


पनवाड़ी (महोबा)। विकासखंड पनवाड़ी के किल्हौवा में चल रहे दो दिवसीय मेले और कबड्डी का समापन हो गया। कबड्डी में स्वासा की टीम को हराकर बांदा ने विजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत व आयोजन समिति की ओर से विजेता और उप विजेता टीम को नकद धनराशि और शील्ड देकर पुरस्कृत किया गया।

दो दिवसीय कबड्डी टूर्नामेंट के अंतिम दिन सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबले खेले गए। पहला सेमीफाइनल सिमरी और स्वासा टीम के बीच हुआ। जिसमें सिमरी की टीम सिर्फ 19 अंक हासिल कर सकी जबकि स्वासा टीम ने 25 अंक हासिल किए। छह अंकों से जीत दर्ज कर स्वासा ने फाइनल में जगह बनाई।दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला झांसी और बांदा की टीम के बीच हुआ। जिसमें बांदा ने झांसी को 17-13 के अंतर से हराया।

फाइनल मुकाबला स्वासा और बांदा की टीम के बीच खेला गया। स्वासा की टीम ने कड़ा संषर्घ करते हुए 12 अंक हासिल किए जबकि बांदा ने 14 अंक हासिल किए। इसी के साथ स्वासा की टीम को दो अंकों से हराकर बांदा की टीम कबड्डी टूर्नामेंट जीतने में कामयाब रही। शिक्षक राजाराम राजपूत ने विजेता टीम को 7,100 रुपये नकद धनराशि और ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया। वहीं उपविजेता टीम को मेला कमेटी की ओर से 5,100 रुपये नकद धनराशि व शील्ड प्रदान की गई।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ