Banner

MP Chunav 2023: सागर पहुंचे कमलनाथ जमकर बरसे

MP Chunav 2023: ‘भ्रष्टाचार और अन्याय के केंद्र में आया हूं', सागर पहुंचे कमलनाथ जमकर बरसे

Bundelkhand News, sagar, kamalnath, elections, politicians, politics,, bundelkhand24x7

MP Chunav 2023:

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है जिसमे सभी पार्टियों के नेता चुनावी मैदान में उतर गए है और एक दूसरे पर जमकर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं जिससे सियासत गरमाई हुई है।

पूर्व मुख्यमंत्री ओर पीसीसी चीफ कमलनाथ सागर जिले की सुरखी विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में सुरखी के जैसीनगर पहुंच। जहां उन्होंने सुरखी के मौजूदा विधायक और कैबिनेट मंत्री गोविंद राजपूत पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा की सुरखी अन्याय और भ्रष्टाचार का केंद्र बनी हुई है। मुझे कोई क्या सिखा सकता हैं, मुझे सब पता है। मुझे किसके साथ न्याय करना है, साथ ही उन्होंने सख्त लहजे में कहा की भ्रष्टाचार और अन्याय करने वाले सुनले आज से चालीस दिन बाद मुझे कैसे न्याय करना है, समझ लेना में न्याय करूंगा।

कमलनाथ ने कहा कि आज मध्यप्रदेश की स्थिति कैसी है आज प्रदेश किस प्रकार से भ्रष्टाचार और घोटाला प्रदेश बन चुका है साथ ही उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा की आज मध्यप्रदेश (Bundelkhand) का हर आदमी भ्रष्टाचार का शिकार है या भ्रष्टाचार का गवाह है। उन्होंने सुरखी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा को कहा की नीरज शर्मा का मतलब मेरा प्रतिनिधि है ये सब ध्यान रखें।

यह भी पढ़ें:


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ