Banner

MP Election: छतरपुर में कल होगी अखिलेश यादव की आमसभा

MP Election: छतरपुर में कल होगी अखिलेश यादव की आमसभा, घर-घर जाकर दिया जा रहा न्योता

Bundelkhand news,mp election, chhatarpur, akhilesh yadav, bundelkhand24x7


छतरपुर जिले की महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र में सोमवार की दोपहर 2 बजे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की चुनावी सभा का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए घर-घर जाकर न्योता दिया गया। 

छतरपुर जिले की महाराजपुर विधानसभा सीट के सपा प्रत्याशी अजय दौलत तिवारी के समर्थन में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की चुनावी सभा का आयोजन किया जा रहा है। यह सभा सोमवार की दोपहर 2 बजे नगर के गर्ल्स स्कूल चौराहे पर आयोजित की जाएगी।

अखिलेश यादव की सभा के लिए सपा प्रत्याशी अजय दौलत तिवारी ने रविवार को क्षेत्र में जनसंपर्क करते हुए घर-घर जाकर जनता को सभा में शामिल होने का निमंत्रण दिया। माना जा रहा है कि अखिलेश यादव की इस सभा से महाराजपुर विधानसभा सीट पर चुनावी समीकरण बदल सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि अजय दौलत तिवारी के समर्थन में पहले ही क्षेत्र के कई दिग्गज मैदान में उतर आए हैं, इनमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी की बेटी निधि चतुर्वेदी का नाम भी शामिल है। उन्होंने बीते रोज ही भाजपा और कांग्रेस दोनों ही प्रत्याशियों को नकारने एवं सपा प्रत्याशी अजय दौलत तिवारी को चुनाव जिताने की अपील करते हुए हरपालपुर क्षेत्र में जनसंपर्क किया था।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ