Banner

MP Election: टीकमगढ़ में प्रशासन की सुरक्षा पर कांग्रेस को शंका

MP Election: टीकमगढ़ में प्रशासन की सुरक्षा पर कांग्रेस को शंका, खुद टेंट लगाकर 24 घंटे कर रहे निगरानी

Bundelkhand news, mp news, tikamgarh, congress, security, election mp. election, , bundelkhand24x7


एमपी चुनावः विधानसभा चुनाव के मतदान खत्म होने के बाद ईवीएम मशीनों को स्ट्रॉन्ग रूम में सुरक्षा के बीच रखा गया है। ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका के चलते टीकमगढ़ में कांग्रेसियों ने स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर टेंट लगाकर डेरा डाल निगरानी कर रहे हैं। एलईडी पर नजर रखने के लिए शिफ्ट में जाग कर ड्यूटी कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ता।

टीकमगढ़ः एमपी में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर के दिन मतदान खत्म हो चुके है। वोटिंग के बाद सभी ईवीएम मशीनों को जिले में बनाए गए स्ट्रॉन्ग रूम में कड़ी सुरक्षा के बीच रख दिए गए है। इनको 3 दिसंबर के दिन वोट काउटिंग के दिन इनको खोला जाएगा। इसी तरह टीकमगढ़ जिला मुख्यालय पर भी स्ट्रांग रूम बनाया गया है। तीन विधानसभाओं के स्ट्रांग रूम की कांग्रेसी कार्यकर्ता दिन और रात जागकर रखवाली कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एलईडी पर 24 घंटे नजर रहती है।

दरअसल, टीकमगढ़ शहर के पॉलिटेक्निक कॉलेज में विधानसभा चुनाव का स्ट्रांग रूम बनाया गया है जहां पर टीकमगढ़, जतारा और खरगापुर तीन विधानसभा सीटों की ईवीएम मशीनों को रखा गया है। प्रशासन कोई गड़बड़ी न कर दे जिसके चलते तीनों विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी के कार्यकर्ता दिन और रात बाहर डेरा डाले हुए हैं और स्ट्रांग रूम के बाहर नजर लगाए हुए है।

कांग्रेसियों को गड़बड़ी की आशंका

एलईडी पर 24 घंटे नजर रख रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया कि उन्हें गड़बड़ी की आशंका है। इसलिए वह स्ट्रांग रूम के बाहर टेंट लगाकर के 24 घंटे निगरानी कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनकी नजर स्ट्रांग रूम के बाहर लगी एलईडी पर रहती है जो सीसीटीवी कैमरे से जोड़ी गई है। अगर कोई अंदर जाएगा तो उसकी सूचना तुरंत उन्हें मिल जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ