Banner

छतरपुर की राजनगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक की मौत, गाड़ी से कुचलकर मारने का आरोप

छतरपुर की राजनगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक की मौत, गाड़ी से कुचलकर मारने का आरोप

Bundelkhand News, chhatarpur, rajnagar, congress, death, political , politics, election, murder


राजनगर विधानसभा में कॉग्रेस समर्थक की वाहन से कुचलकर मौत का मामला सामने आया है. कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर विक्रम सिंह नाती राजा ने बड़ा आरोप लगाया है और समर्थक को गाड़ी से कुचलकर मारने का आरोप लगाया है.

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश में मतदान के दौरान छतरपुर (Bundelkhand) से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां की राजनगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस समर्थक की वाहन से कुचलकर मौत का मामला सामने आया है. इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर विक्रम सिंह नाती राजा ने बड़ा आरोप लगाया है कि मेरा सलमान (मृतक) गाड़ी पर नहीं चढ़ पाया और सामने वालों ने कह दिया कुचल दो इसको. वह समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए हैं.

विक्रम का आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया ने कराया. मामले में दोनों के समर्थक थाने में आमने-सामने हो गए हैं. घटना के बाद कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर विक्रम सिंह नाती राजा और बीएसपी प्रत्याशी डॉक्टर घासीराम पटेल समर्थकों के साथ थाने पहुंचे हैं. पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की, इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी नातीराजा रोते हुए नजर आए.

भिंड में अटेर के कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशियों को किया नजरबंद

भिंड-अटेर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अरविंद भदौरिया और उनके भाई देवेंद्र भदोरिया को समर हाउस में पुलिस ने नजरबंद कर दिया है. अटेर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे और उनके भाई योगेश कटारे को चौधरी की हवेली में नजरबंद किया गया है. अटेर में कल शाम से ही बवाल हो रहा है.

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ