Banner

UP News: 'इस्लाम के अपमान' पर बस कंडक्टर पर किया हमला

इस्लाम के अपमान' पर बस कंडक्टर पर किया हमला, आरोपी एनकाउंटर में घायल, वीडियो में बोला- काफिर को मार डाला

Bundelkhand news, up news, islam , muslim , attack , bus conductor , muslim boy, bundelkhand 24x7


Prayagraj News: प्रयागराज के औद्योगिक थाना क्षेत्र में इंजीनियरिंग के छात्र ने बस कंडक्टर पर बेरहमी से चापड़ से कई वार किए. वहीं पुलिस कस्टडी से भागते समय मुठभेड़ में आरोपी छात्र को गोली लगी है.

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि दिनदहाड़े रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात को अंजाम देने में कुछ अपराधी थोड़ी सी भी देर नहीं लगाते हैं. दरअसल शुक्रवार को शहर में चल रही एक इलेक्ट्रिक बस में इंजीनियरिंग के छात्र लारेब हाशमी ने कंडक्टर पर बेरहमी से चापड़ से कई वार किए. जिसे देख बस में सवार सभी यात्रियों की रूह कांप गई. वहीं हमला करने के बाद इंजीनियरिंग का छात्र लारेब हाशमी मौके से फरार हो गया.

दिनदहाड़े हुई इस खौफनाक घटना ने पुलिस प्रशासन की एक्टिविटी पर सवाल उठाए. वहीं घटना की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन लारेब हाशमी की तलाश में लग गया. यह घटना प्रयागराज शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. घटना के कुछ ही समय बाद लारेब हाशमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपी छात्र लारेब हाशमी की निशानदेही पर हथियार बरामद करने के लिए ले जाते समय आरोपी ने पुलिस पर ही हमला कर दिया.

पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली

पुलिस टीम पर हमला कर कस्टडी से भागने की कोशिश करते समय लारेब हाशमी पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई. जो उसके पैर में जा लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं गंभीर रूप से घायल बस कंडक्टर का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

हमले के दौरान लगाए विवादित धार्मिक नारे

पुलिस ने जानकारी दी है कि बस में किराए के विवाद को लेकर आरोपी छात्र ने सिटी बस के कंडक्टर पर चापड़ से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया था. जिसके बाद कंडक्टर को बचाने आए एक अन्य साथी कंडक्टर पर भी लारेब हाशमी ने जानलेवा हमला किया था. वारदात को अंजाम देने के बाद वह हाथ में चापड लेकर भागते हुए नजर आया था. आरोप है कि आरोपी छात्र लारेब हाशमी ने कंडक्टर पर हमला करने के दौरान विवादित धार्मिक नारा भी लगाया था. उसने हमले के बाद वीडियो बनाया और कहा कि इस्लाम के अपमान पर काफिर कंडक्टर को मार डाला. वीडियो में उसने हथियार भी दिखाया. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ