Banner

महोबा न्यूज़: एमपी में चुनाव को लेकर बंद रहेंगी सीमा से लगीं यूपी की शराब की दुकानें

महोबा। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मतदान को लेकर विशेष सकर्तकता बरती जा रही है। एमपी की सीमा से लगे यूपी के कस्बों और गांवों की शराब की दुकानें मतदान समाप्ति के 48 घंटे पहले से बंद रहेंगी। इसको लेकर डीएम मृदुल चौधरी ने आदेश जारी किए हैं।

Bundelkhand News


गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश का महोबा (District of bundelkhand) जिला एमपी की सीमा से सटा हुआ है। जिले का विशाल भू-भाग एमपी की सीमा को जोड़ता है। मप्र में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव का मतदान होना है। ऐसे में यूपी-एमपी की सीमा के आठ किलोमीटर के दायरे में आने वाली शराब की दुकानों को बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं। ये शराब की दुकानें 17 नवंबर को होने वाले मतदान की समाप्ति के 48 घंटे पहले यानी 15 नवंबर की शाम छह बजे से बंद हो जाएंगी। इस दौरान शराब की बिक्री पूरी तरह प्रतिबंधित रहेंगी।

इन गांवों की शराब की दुकानें रहेंगी बंद

महोब (Bundelkhand) एमपी में विधानसभा चुनाव को लेकर श्रीनगर, भंडरा, सिजरिया, तिंदौली, बिलरही, अतरारमाफ, लुहेड़ी, कैमाहा, कुम्हड़ौरा, थाना पसवारा, चुरबरा, पहरा, रैवारा, खरका, धवर्रा, बघौरा, सीगौन, खमा, इंद्रहटा, चमरुआ, सलैयामाफ, बिजौरी, कुढ़ई, रजौनी, चौका, बरेंडा बुजुर्ग, तेइया, सौरा आदि गांवों में स्थित देशी, अंग्रेजी शराब व बियर की दुकानें बंद रहेंगी।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ