Banner

Banda News: व्यापार मंडल की स्वर्ण जयंती पर शामिल होंगे चित्रकूट के व्यापारी

Banda News: व्यापार मंडल की स्वर्ण जयंती पर शामिल होंगे चित्रकूट के व्यापारी

Bundelkhand news, banda news, chitrakoot, businessman, bundelkhand 24x7


चित्रकूट। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल चित्रकूट की जिला कमेटी की बैठक जिलाध्यक्ष ओम केशरवानी की अध्यक्षता में शहर के बृजरानी गेस्ट हाउस में हुई। जिसमें दो दिवसीय 23 व 24 दिसंबर को बरेली में होने वाले व्यापारी सम्मेलन के बारे में चर्चा की गई।

प्रदेश मंत्री राजीव अग्रवाल ने कहा कि इस वर्ष हमारा संगठन 50 वर्ष पूर्ण होने पर स्वर्ण जयंती मना रहा है। मंडल उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल ने कहा कि व्यापार मंडल के गठन के बाद पंडित श्याम बिहारी मिश्रा ने बिक्रीकर के सर्वे व छापों को रोकने के लिए बहुत बड़ा आंदोलन शुरू किया था।

जिलाध्यक्ष ओम केशरवानी ने कहा कि श्याम बिहारी मिश्रा लगातार 50 वर्षों तक व्यापारी समाज का साथ दिया और संघर्ष करते रहे। महामंत्री गुलाब गुप्ता ने कहा कि 50 वर्ष पूरे होने पर स्वर्ण जयंती समारोह में स्वाभिमान यात्रा पूरे देश में हर नगर व जिले में गई व्यापारी समाज ने स्वाभिमान यात्रा का स्वागत किया। इसी संदर्भ में 23 व 24 दिसंबर को बरेली में एक व्यापारी सम्मेलन संपन्न होगा। इस मौके पर अंकित केशरवानी, दिलीप केशरवानी, महेश जायसवाल, ऋषि आर्य, ओम प्रकाश साहू, शैलेंद्र केसरी व मनोज वर्मा आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ