Banner

संसद की सुरक्षा में सेंध: यूपी के जालौन से एक युवक को दिल्ली पुलिस की टीम ने उठाया

संसद की सुरक्षा में सेंध: यूपी के जालौन से एक युवक को दिल्ली पुलिस की टीम ने उठाया, कर्नाटक में भी एक्शन

Bundelkhand News, protection , politics, delhi police, UP, bundelkhand 24x7


संसद में स्मोक बम फोड़ने के मामले में जांच कर रही दिल्ली पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में यूपी के जालौन में अतुल कुलश्रेठ नाम के शख्स को उठाया है। जालौन पुलिस ने इसकी पुष्टि की है हालांकि उसके खिलाफ आरोप क्या हैं? इसे लेकर अनभिज्ञता जताई है।

जालौन: संसद में घुसपैठ और स्मोक बम फोड़ने के मामले में दिल्ली पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं। इसी क्रम में बुधवार को पुलिस टीम ने यूपी के जालौन जिले में उरई से अतुल कुलश्रेष्ठ नाम के 50 वर्षीय बेरोजगार व्यक्ति को उठाया। वहीं.कर्नाटक के बागलकोट शहर के विद्यागिरि से एक सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर साई कृष्णा को भी हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार साई कृष्णा एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करता है और बेंगलुरु के एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी का बेटा है।

सूत्रों के अनुसार साई कृष्णा और गिरफ्तार आरोपियों में से एक मनोरंजन डी, बेंगलुरु में इंजीनियरिंग करने के दौरान रूममेट थे। दरअसल जांच एजेंसियों को मनोरंजन की डायरी में कृष्णा का नाम मिला, जिससे उनके बीच संभावित संबंध का पता चलता है। बता दें एक पुलिस टीम लगातार तीन दिनों से मैसूर में मनोरंजन के माता-पिता से पूछताछ कर रही है और उस घटना के बारे में जानकारी हासिल कर रही है।

यूपी के जालौन में स्थानीय अधिकारियों ने अतुल की गिरफ्तारी की पुष्टि की है, जबकि उसके खिलाफ विशिष्ट आरोपों के बारे में अनभिज्ञता व्यक्त की। शुरुआती जांच में पता चला है कि अतुल बेरोजगार है और उरई के रामनगर इलाके का रहने वाला है।

अतुल के परिचितों ने अपना नाम न जाहिर करने की शर्त पर बताया कि वह हाईस्कूल ड्रॉपआउट है और कृषि पर निर्भर है। उसके परिवार की आर्थिक हालात भी संघर्षरत ही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ