Banner

22 जनवरी को जय श्रीराम बोल करेंगे आत्मदाह! महिला ग्राम प्रधान ने इच्छामृत्यु की राज्यपाल से मांगी अनुमति

यूपी: 22 जनवरी को जय श्रीराम बोल करेंगे आत्मदाह! महिला ग्राम प्रधान ने इच्छामृत्यु की राज्यपाल से मांगी अनुमति

Bundelkhand News


उत्तर प्रदेश में बांदा की महिला ग्राम प्रधान ने पारिवारीजनों के साथ इच्छामृत्यु की राज्यपाल से अनुमति मांगी है। पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी पत्र भेजा है। साथ ही 22 जनवरी 2024 की तारीख का जिक्र किया है। आरोप है कि पीड़िता को हरा हुआ प्रत्याशी ऐसा करने पर मजबूर कर रहा है।

बांदा: चुनाव में पराजित प्रत्याशी के उत्पीड़न से आजिज आकर गोयरा मुगली की महिला प्रधान ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी है। उन्होंने पत्र भेजकर 22 जनवरी को परिवार समेत इच्छामृत्यु के लिए मजबूर होने का जिक्र किया है। महिला प्रधान का आरोप है कि हारा हुआ प्रत्याशी उनके पति के खिलाफ पुलिस से मिलकर झूठे मुकदमे दर्ज कराता है। इसी साजिश के चलते उनका भाई भी जेल में बंद है। आरोप है कि विरोधी खुद को मुख्तार अंसारी का करीबी भी बताता है।

राज्यपाल को भेजे पत्र में विकासखंड बड़ोखर खुर्द के ग्राम पंचायत गोयरा मुगली से प्रधान गुड्डन पत्नी फीमा उर्फ फहीम ने ये मामला उठाया है। उन्होंने लिखा कि चुनाव में हार की खुन्नस उतारने के लिए अकीद ने उसके पति समेत पूरे परिवार का जीना मुश्किल कर दिया है। मटौंध थाने के दरोगा आशीष यादव से सांठ-गांठ कर वह फर्जी मुकदमे दर्ज कराता है। अदालत में एक भी गवाह न होने की वजह से सारे मुकदमे ढेर हो जाते हैं और पुलिस को फटकार मिलती है। इसके बाद भी वह आजिज नहीं आ रहा है। पुलिस से मिलकर आए दिन झूठे मुकदमे दर्ज कराता है।

विकास कार्यों में डालता है अड़ंगा

वह अपने आपको पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी का करीबी बताकर धमकी देता है। इतना ही नहीं बंदूक टांग कर पूरे गांव में घूमता है। विकास कार्यों में अड़ंगा लगाता है। इसी की साजिश से जालौन की थाना कदौरा पुलिस ने किसी अपराधी के बयान पर मेरे भाई को मुल्जिम बना दिया। वह आज भी उरई की जेल में बंद सजा काट रहा है। महिला प्रधान ने कहा कि तमाम शिकायती प्रार्थना पत्रों के बावजूद दबंग अकीद और दरोगा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जय श्रीराम बोलकर करेंगे आत्मदाह

अगर सरकार कार्रवाई करने में बेबस है तो आगामी 22 जनवरी 2024 को मुझे परिवार समेत इच्छामृत्यु की अनुमति प्रदान कर दें। ताकि हम जिल्लत भरी जिंदगी से निजात पाने के लिए जय श्री राम बोलते हुए आत्मदाह कर लें। ग्राम प्रधान ने इस आशय के पत्र राज्यपाल, मुख्यमंत्री योगी समेत अन्य उच्च अधिकारियों को पंजीकृत डाक से भेजे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ