Banner

BJP नेता पर हमला करने आए बोलेरो सवारों पर टूट पड़े ग्रामीण

BJP नेता पर हमला करने आए बोलेरो सवारों पर टूट पड़े ग्रामीण, पुलिस ने गाड़ी से जब्त किए हथियार

Bundelkhand News,bjp neta, politics, bolero, village people , angry people, attack , bundelkhand24x7

भाजपा नेता पर हमले की भनक लगते ही मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपियों को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। वहीं, शराब ठेकेदारों ने ग्रामीणों पर जबरदस्ती फंसाने के आरोप लगाए हैं।

टीकमगढ़ जिले के नगर पलेरा में रहने वाले भाजपा नेता के घर पर बीती रात बोलेरो सवार होकर आए लोगों ने हमला बोल दिया। रात करीब 12 बजे शराब का कारोबार करने वाले ठेकेदारों के आदमी एक बोलेरो में सवार होकर के पहुंचे और हमला बोल दिया। हमला करते ही मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपियों को पड़कर जमकर धुनाई कर दी। उनकी बोलेरो को जब्त कर लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर के वाहन को जब्त किया और तलाशी लेने पर बोलेरो वाहन में अवैध कट्टा कारतूस डंडे और लोहे की रॉड बरामद की। 

शराब कंपनी के कर्मचारी मोनू का कहना है कि हम लोग अबैध शराब पकड़ने जा रहे थे। तभी पलेरा नगर में कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बोलेरो तोड़ दी और मेरे साथ मारपीट की और गाड़ी में अवैध हथियार रख दिया, जिसकी सूचना पुलिस को दी है।

आरोपियों पर होगी कार्रवाई एसपी 

टीकमगढ़ के पुलिस अधीक्षक रोहित का कहना है कि मामला संज्ञान में लिया गया है। पूरी विवेचना की जा रही है कि पूरा मामला क्या था आखिरकार यह शराब ठेकेदार के आदमी क्यों गए थे। जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में एक आदमी को गंभीर चोटें आई हैं, जिसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

ये भी पढ़े:

मुख्यमंत्री मोहन यादव का ऐलान, चित्रकूट को अयोध्या की तरह विकसित करेगी एमपी सरकार

भाजपा में हुए बदलाव; बदले गए मंडल अध्यक्ष, युवाओं को मिला मौका, इन्हें लगा झटका


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ