Banner

इजरायल Hamas युद्ध: केरल विधानसभा अध्यक्ष शमसीर का फलस्तीन समर्थन

इजरायल पर हमास के हमले को प्रतिरोध करार देते हुए केरल विधानसभा अध्यक्ष एएन. शमसीर ने कहा कि वह फलस्तीन के साथ खड़े हैं। इजरायली प्रधानमंत्री पर कड़ा प्रहार करते हुए शमसीर ने आरोप लगाया कि बेंजामिन नेतन्याहू बमबारी से लोगों को मार रहे हैं।

Bundelkhand News


एएनआई, कोझिकोड। इजरायल (Bundelkhand) पर हमास के हमले को प्रतिरोध करार देते हुए केरल विधानसभा अध्यक्ष एएन. शमसीर ने कहा कि वह फलस्तीन के साथ खड़े हैं। इजरायली प्रधानमंत्री पर कड़ा प्रहार करते हुए शमसीर ने आरोप लगाया कि बेंजामिन नेतन्याहू बमबारी से लोगों को मार रहे हैं।

केरल विधानसभा स्पीकर ने शांति उपायों पर दिया जोर

हालांकि, उन्होंने कहा कि दोनों देशों को शांतिपूर्ण उपायों के माध्यम से समस्या का समाधान निकालना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नेतन्याहू के समर्थन को शर्मनाक चाल बताया।

केरल विधानसभा स्पीकर ने फलस्तीन का किया समर्थन

उन्होंने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा, मैं फलस्तीन के पक्ष में हूं। आप पूछेंगे कि हम हिंसा को जायज ठहरा रहे हैं तो नहीं, हम हिंसा को जायज नहीं ठहरा रहे हैं। यदि वहां के लोगों को सात दशकों से यातना शिविरों में रखा गया है तो उनके प्रतिरोध को आतंकवाद नहीं कहा जा सकता।

उन्होंने कहा कि हम इसे प्रतिरोध कह सकते हैं। मैं हमास के हमले को जायज नहीं ठहरा रहा हूं। खून के बदले खून समाधान नहीं है। उन्होंने दुनिया के नेताओं से शांति के लिए एक साथ आने का आह्वान किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ