Banner

Chhatarpur: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कर रहे शादी

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कर रहे शादी, जल्द ही बंधेगे शादी के बंधन में

Bageshwar Dham, chhatarpur, dhirendra krishna shastri, marriage, bundelkhand 24x7


Chhatarpur:

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री अब शादी करने जा रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि शादी के लड्डू जिसने नहीं खाये वो रो रहा है और जिसने खाया है वो भी रो रहा है।

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री अब शादी करने जा रहे हैं। ये हम नहीं बल्कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री खुद कह रहे हैं। दरअसल, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि शादी के लड्डू जिसने नहीं खाये वो रो रहा है और जिसने खाया है वो भी रो रहा है। खैर लड्डू वाली बात को तो उन्होंने हंसी की बात बताई। लेकिन माता-पिता और गुरु की आज्ञा से वह जल्द ही शादी करने वाले हैं और शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

अभी हमें कोई जानकारी नहीं: बागेश्वर धाम शिष्य मंडल के सदस्य

हालांकि इस मामले पर जब हमने बागेश्वर धाम के शिष्य मंडल के सदस्य सुंदर रैकवार से बात की तो उनका कहना है कि इस मामले में अभी हमें कोई जानकारी नहीं है। महाराज जी अभी महाराष्ट्र में औरंगाबाद में हैं। यह बयान महाराज जी ने कब, कहां, किस जगह पर दिया है, इस बात की जानकारी नहीं है। यह हम वीडियो देखकर और कन्फर्म करके बता पायेंगे।

कई लोगों से जुड़ा उनका नाम

बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री की शादी की बात अक्सर चर्चा में रहती है। पहले भी उनका नाम कथावाचिका जयाकिशोरी से जोड़ा गया। फिर उनकी भक्त शिवरंजनी से उनकी शादी की अफवाह सामने आई थी। हालांकि हर बार बागेश्वर बाबा इन बातों को गलत बताते रहे हैं। हालांकि अब जो वीडियो सामने आया है। उसमें वे साफ कह रहे हैं कि माता-पिता, गुरु की आज्ञा से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ