Banner

आज छतरपुर के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, भाजपा प्रत्याशी ललिता यादव के लिए मांगेंगे वोट

आज छतरपुर के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, भाजपा प्रत्याशी ललिता यादव के लिए मांगेंगे वोट

Bundelkhand news, chhatarpur, PM modi , bhajpa, bjp, lalita yadav, bundelkhand 24x7


MP Vidhan Sabha Chunav 2023 Live News in Hindi:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को भाजपा प्रत्याशी ललिता यादव सहित संभाग भर के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव सभा लेने छतरपुर आएंगे। जहां प्रधानमंत्री मोदी अपना उद्बोधन दोपहर 12 बजे स्टेडियम में देंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (9 नवंबर) विशाल आमसभा में शामिल होने छतरपुर पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा प्रत्याशी ललिता यादव सहित संभाग भर के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव सभा लेने छतरपुर आएंगे। जहां प्रधानमंत्री मोदी अपना उद्बोधन दोपहर 12 बजे स्टेडियम में देंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को सुबह 8:50 पर दिल्ली से वायुसेना के विमान से रवाना होकर खजुराहो होकर सतना की सभा करने जाएंगे। वे सतना से खजुराहो होते हुए छतरपुर पहुंचेगे। प्रधानमंत्री दोपहर 12 बजे छतरपुर आएंगे और यहां शहर के बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में छतरपुर, पन्ना, टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले की 13 विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल चुनाव सभा को सम्बोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए रेलवे स्टेशन के पास हेलीपेड बनाया गया है, जहां से वे सड़क मार्ग से सभा स्थल स्टेडियम आएंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। भाजपा प्रत्याशी ने लोगों से परेशानी से बचने के लिए दोपहर 12 बजे के पूर्व स्टेडियम पहुंचकर सभा में शामिल होने की अपील की है। 

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ