Banner

पिथौरागढ़ हादसे में गई आईटीबीपी जवान की जान गार्ड ऑफ ऑनर के साथ दी अंतिम विदाई

पिथौरागढ़ हादसे में गई आईटीबीपी जवान की जान गार्ड ऑफ ऑनर के साथ दी अंतिम विदाई

Bundelkhand news

Banda News: गांव में जवान को अंतिम विदाई देने के लिए जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद, अशोक सिंह गौर, पूर्व विधायक दलजीत सिंह, प्रधान संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह आदि जन प्रतिनिधि समेत सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे।

आईटीबीपी के जवान त्रिमोहन सिंह का पार्थिव शरीर मंगलवार की दोपहर बांदा (Bundelkhand) जिले में चिल्ला के अतरहट गांव लाया गया। तिरंगे में लिपटे शव को देख परिवार सहित गांव के लोगों की आंखे भर आईं। पत्नी बेसुध हो गई और बच्चों की आंखों से भी आंसू थम नहीं रहे थे। गार्ड ऑफ आनर के साथ जवान को अंतिम विदाई दी गई।

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में तैनात त्रिमोहन सिंह की नीलम घाटी में हादसे के चलते मौत हो गई थी। पार्थिव शरीर मंगलवार की दोपहर करीब ढाई बजे जवान के पैतृक गांव पहुंचा। ग्रामीणों ने भारत माता की जय के नारे लगाए। पत्नी पूनम रो-रोकर बेसुध हो जाती, गांव व परिवार की महिलाएं उन्हें संभालतीं।

गांव में जवान को अंतिम विदाई देने के लिए जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद, अशोक सिंह गौर, पूर्व विधायक दलजीत सिंह, प्रधान संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह आदि जन प्रतिनिधि समेत सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे। गार्ड ऑफ आर्नर के साथ आईटीबीपी के जवानों ने सलामी देकर अंतिम विदाई दी। बड़े भाई वीरेंद्र सिंह ने मुखाग्नि देकर अंतिम संस्कार किया। इस दौरान कमांडेंट अमित कटियार व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ