Banner

बांदा: बुलडोजर से निकाली 109 कुंडीय राम कलश यात्रा, सनातन विरोधियों को खत्म करने का आह्वान

बांदा: बुलडोजर से निकाली 109 कुंडीय राम कलश यात्रा, सनातन विरोधियों को खत्म करने का आह्वान

Bundelkhand News, banda, shree ram yatra, hindi, sanatan, bundelkand 24x7

बांदा में 18 दिसंबर से 26 दिसंबर तक 109 कुंडीय राम महायज्ञ चलेगा. इस दौरान सोमवार को रामभक्तों ने महायज्ञ की कलश यात्रा बुलडोजर से निकाली, जिसे देख हर कोई दंग रह गया. बुलडोजर से कलश यात्रा निकालने के उद्देश्य पर आयोजकों ने बताया कि यह सनातन विरोधियों के लिए है. इसी के उन्हें खत्म करेंगे.

बुलडोजर से निकाली गई राम कलश यात्रा.बुलडोजर से निकाली गई राम कलश यात्रा.

यूपी के बांदा में 109 कुंडीय राम महायज्ञ में आज भक्तों में एक बड़ा उत्साह देखने को मिला है. रामभक्तों ने महायज्ञ की कलश यात्रा बुलडोजर से निकाली, जिसे देख हर कोई दंग रह गया. बुलडोजर से कलश यात्रा निकालने के उद्देश्य पर आयोजकों ने बताया कि यह सनातन विरोधियों के लिए है. कहा कि प्रदेश में CM योगी आदित्यनाथ माफियाओं को बुलडोजर से जड़ खत्म कर रहे हैं. हम सनातन के विरोध में बोलने वाले अराजक तत्वों के लिए बुलडोजर लेकर आये हैं.

उन्होंने कहा कि जो सनातन को खत्म करने की बात करेगा उसे रामभक्त बुलडोजर से खत्म कर देंगे. बता दें, 109 कुंडीय राम महायज्ञ का आयोजन 18 दिसम्बर से 26 दिसम्बर तक चलेगा, जिसमें कई साधु संत और रामभक्त विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे.

दरअसल अयोध्या में भी प्रभु श्री राम के मंदिर का भव्य निर्माण किया जा रहा है. जिसको लेकर पूरे देश के रामभक्तों पर एक अलग ही माहौल है. प्रभु राम के भक्त अनोखे अंदाज में उनकी भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं. उसी क्रम में यूपी के बांदा में प्रभु के भक्तों का नजारा देखने को मिला. भक्तों का कहना है जो सनातन को खत्म करने या विरोध करेगा, उन्हें मिटाने के लिए यह बुलडोजर ही काफी है. देश में मोदी-योगी मिलकर इन विरोधियों को जड़ से खत्म रहे हैं. यूपी में बुलडोजर बाबा अपराधियों को इसी बुलडोजर से मिट्टी में मिला रहे हैं. बुलडोजर का प्रदेश में खौफ है. हम सनातन के खिलाफ बोलने वालों को बुलडोजर से निपटाएंगे.

आयोजक मइयादीन सिंह ने बताया कि जो सनातन के विरोध में बोल रहे हैं, इसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. हम ऐसे लोगों को मिटाने के लिए बुलडोजर लेकर आये हैं. बुलडोजर बाबा इन्हें नहीं छोड़ेंगे. मोदी और योगी जी की कल्पना है कि देश में रामराज्य स्थापित हो और कुछ अराजक तत्व हैं, जो सनातन धर्म को समाप्त करना चाहते हैं. बता दें, इस कलश यात्रा के दौरान साधु-संतों ने करतब भी दिखाए. सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस प्रशासन के अफसर मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ