Banner

तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हार के हैं...', दतिया से चुनाव हारने के बाद शायरी करते दिखे नरोत्तम मिश्रा

तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हार के हैं...', दतिया से चुनाव हारने के बाद शायरी करते दिखे नरोत्तम मिश्रा

Bundelkhand News, navrottam mishra, politician, politics, BJP, Congress, elections, bundelkhand 24x7


चुनाव हारने के बाद नरोत्तम मिश्रा ट्रेन से दतिया से भोपाल रवाना हो रहे थे. इसी दौरान वे अपने समर्थकों के सामने कहते हैं, इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ऐ बेखबर, तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हार के हैं. नरोत्तम दतिया से कांग्रेस के उम्मीदवार राजेंद्र भारती से 8800 वोट से हार गए.

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया से विधानसभा चुनाव हार गए. उन्हें कांग्रेस के उम्मीदवार राजेंद्र भारती ने 7742 वोटों से मात दी. चुनाव हारने के बाद नरोत्तम मिश्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे शायरी करते नजर आ रहे हैं. नरोत्तम मिश्रा अपनी हार पर कहते हैं, 'इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ऐ बेखबर, तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हार के हैं.'

बताया जा रहा है कि नरोत्तम मिश्रा ट्रेन से दतिया से भोपाल रवाना हो रहे थे. इसी दौरान वे अपने समर्थकों के सामने ये शायरी सुनाते हैं. इससे पहले नरोत्तम मिश्रा ने अपनी हार के बाद कहा, ''मैं दतिया और राज्य की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं. हमें हमेशा लोगों के जनादेश को स्वीकार करना चाहिए. लोगों द्वारा लिया गया निर्णय हमेशा सही होता है. शायद मैं सेवा नहीं कर सका. इसलिए उन्होंने किसी और को चुना. शायद वह (कांग्रेस उम्मीदवार) दतिया की जनता की भलाई के लिए काम करेंगे, यही सबने सोचा होगा.''

इससे पहले नरोत्तम मिश्रा ने कहा, सरकार आपकी, ललकार आपकी और दलकार आपकी. किसी भ्रम में मत आ जाना, समुद्र का पानी उतरता देख किनारे पर घर मत बना लेना. मैं लौट कर आऊंगा, ये वादा है. और दोगुनी गति और ऊर्जा से वापसी करूंगा. 

एमपी में बीजेपी को मिला बहुमत

राजस्थान और छत्तीसगढ़ के अलावा मध्यप्रदेश में भी बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है. एमपी में बीजेपी ने 163 और कांग्रेस ने 66 सीटों पर जीत हासिल की है. हालांकि, शिवराज सरकार के 12 मंत्री चुनाव हार गए. इनमें नरोत्तम मिश्रा, अरविंद भदौरिया, कमल पटेल, महेंद्र सिंह सिसौदिया, गौरीशंकर बिसेन, भारत सिंह कुशवाह, रामखेलावन पटेल समेत 12 मंत्री चुनाव हार गए.

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ