Banner

बेरहम मां... 18 महीने के मासूम के मुंह पर घूंसे मारती महिला का वीडियो वायरल,

इंसान के वेश में दरिंदगी का खौफनाक चेहरा सामने आया है। 18 महीने के बच्‍चे के मुंह पर घूसे बरसाती उसी की बेरहम मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामला आंध्र प्रदेश का है। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है



22 साल की महिला की पहचान तुलसी के रूप में हुई है। चार साल पहले तुलसी की शादी वदिवजाघन से हुई थी। दोनों तमिलनाडु के मोट्टुर गांव में रह रहे थे। उनके दो बच्‍चे हैं। पति-पत्‍नी में लगातार झगड़े के बाद वदिवजाघन ने तुलसी को छोड़ दिया था। उसके बाद तुलसी आंध्र प्रदेश में अपने माता-पिता के साथ रहने लगी थी।

जब तुलसी के रिश्‍तेदारों ने उसका अपने बच्‍चे की बर्बरता से पिटाई का वीडियो देखा तो वदिवजाघन को सूचित किया। इस वीडियो में तुलसी अपने 18 महीने के बच्‍चे के मुंह पर घूसे मारते दिख रही है। वह बच्‍चे के चेहरे पर इस कदर घूंसे मारती है कि उसके मुंह और नाक से खून आ जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह बेरहम महिला बच्‍चे के दोनों हाथों को ऊपर से पकड़ कर रखती है।

मामले की सूचना मिलते ही वदिवजाघन आंध्र प्रदेश पहुंचता है और दोनों बच्‍चों को अपने साथ विल्‍लुपरम ले आता है। पीड़‍ित बच्‍चे के दादा का कहना है कि उन्‍हें बच्‍चे के साथ इस दुर्व्‍यवहार की जानकारी नहीं थी।

गृह मंत्रालय के अंतर-राज्‍य परिषद सचिवालय में सचिव संजीव गुप्‍ता ने बताया, 'डीजीपी आंध्र प्रदेश पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उनके सोमाला पुलिस स्टेशन ने तमिलनाडु के सत्यमंगलम पुलिस स्टेशन के साथ इस महिला को गिरफ्तार करने के लिए सहयोग किया है। यह 2 राज्यों की पुलिस के बीच अंतरराज्य सहयोग का एक अच्छा उदाहरण है जिससे इस बर्बरता के मामले में कार्रवाई हो रही है।

जानी-मानी एक्टिविस्‍ट योगिता भयाना ने कहा कि कोई इतना क्रूर कैसे हो सकता है? इतनी क्रूरता वो भी इस छोटे से मासूम से बच्चे पर। इस औरत को इस मासूम को मारते हुए बिल्‍कुल भी शर्म नहीं आ रही। ये औरत इस बच्चे की मां तो नहीं हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ