Banner

टीकमगढ़ विधानसभा: भाजपा प्रत्याशी पर मारपीट के आरोप, डर के चलते दर्ज नहीं कराई शिकायत

पीड़ित ने शनिवार से आज तक डर के कारण शिकायत दर्ज नहीं कराई। अब पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

Bundelkhand news

Tikamgarh News:मध्यप्रदेश में भाजपा के पूर्व विधायक और टीकमगढ़ 
(Bundelkhand) विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी राकेश गिरी पर एक युवक ने गंभीर आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि राकेश गिरी ने उसके साथ गाली गलौज की। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर उसका मोबाइल भी तोड़ डाला। पीड़ित युवक महेश यादव ने डर के चलते अब तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है, लेकिन उसने अब पुलिस से सुरक्षा की मांग की।

यह है पूरा मामला

बता दें कि टीकमगढ़ (Bundelkhand) कोतवाली क्षेत्र के अंर्तगत आने वाले ग्राम बम्होरी नकीबन के रहने वाले यादव जाती के महेश ने भाजपा प्रत्याशी पर गुंडागर्दी करने के साथ उसके साथ मारपीट की बात कही है। महेश यादव ने जानकारी देते हुए बताया है कि जब पीड़ित शनिवार की देर रात तकरीबन 10 बजे अपने घर के चबूतरे पर बैठा हुआ था तभी भाजपा प्रत्याशी राकेश गिरी गोस्वामी अपने समर्थकों के सात प्रचार पर रहे थे और उनके समर्थक राकेश गिरी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, लेकिन इसी दौरान पीड़ित महेश यादव ने अपने समर्थक कांग्रेस के प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह बुंदेला के समर्थन में एक नारा लगा दिया।


इस बात से भाजपा प्रत्याशी राकेश गिरी नाराज हुए और उन्होंने पहले महेश यादव को गाली दी और कहा कि मेरा समर्थन करो। जब महेश यादव पिता कुंदू यादव ने इस बात से नाराजगी जाहिर की तो भाजपा प्रत्याशी राकेश गिरी और उनके समर्थक भड़क गए। इसी दौरान राकेश गिरी ने महेश यादव को तमाचा मारा और फिर उनके साथियों ने उसके साथ लात घूसों से मारपीट कर डाली। पीड़ित ने कहा है कि जब उसके पुत्र ने इस घटना का वीडियो बनाया तो फिर राकेश गिरी ने उसके पुत्र का मोबाइल छीनकर तोड़ डाला। पीड़ित ने बताया है कि अंत में राकेश गिरी और उनके समर्थक उसे वाहन में डालकर अपहरण करने की भी कोशिश की। पीड़ित ने शनिवार से आज तक डर के कारण शिकायत दर्ज नहीं कराई। अब पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ