Banner

MP election 2023: देवरी की जीत सागर जिले को देगी नई ताकत

 MP election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा के मद्देनजर चुनावी माहौल गरमाया हुआ है इस समय बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज चुनावी प्रचार में डट गए हैं और माहौल को अपने पक्ष में करने के लिए तरह तरह के प्रयास कर रहे है

Bundelkhand News, mp election , sagar, bundelkhand24x7


चुनावी सभा को संबोधित करने मध्यप्रदेश में मुखिया शिवराज सिंह चौहान सागर (Bundelkhand) के देवरी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने देवरी मंडी प्रांगण में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

भाजपा प्रत्याशी बृजबिहारी पटैरिया के समर्थन में हुई जनसभा में शिवराज सिंह अलग ही अंदाज में नजर आए। शिवराज सिंह ने जहा सरकार की योजनाओ को बताया तो वही शायराना अंदाज में कमलनाथ व राहुल गांधी पर तंज कसा और 15 महिने की कांग्रेस सरकार को कटघरे में रखा।

शिवराज सिंह ने बडे ही मजाकिया अंदाज में कांग्रेस की 15 महिने की सरकार को कोसा। अपनी लाडली बहनो से संवाद स्थापित करते हुए शिवराज सिंह ने बहिनो द्वारा लाए गये सीताफल का भी स्वाद लिया। इसके बाद शिवराज सिंह ने लाडली बहनो से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया।‌ शिवराज ने कहा मैं परिवार की सरकार चलाता हू और आगे भी यह सरकार परिवार की तर्ज पर काम करेगी। जिसमें मातृ शक्ति को सशक्त बनाना पहली प्राथमिकता होगी।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ