Banner

MP Election: BSP प्रत्याशी ने कांग्रेस को दिया समर्थन

MP Election: BSP प्रत्याशी ने कांग्रेस को दिया समर्थन; कहा- रामसिया भारती का उद्देश्य भी जनता का हित करना

Bundelkhand News, MP election, BJP, Congress, bundelkhand 24x7


MP Election 2023: बसपा प्रत्याशी लखन अहिरवार ने कहा कि चूंकि इस बार कांग्रेस जनता के हित में काम करने के लिए संकल्पित होकर मैदान में उतरी है। रामसिया भारती का लक्ष्य भी जनता के हित में कार्य करना है। इसलिए हम अपना समर्थन कांग्रेस प्रत्याशी रामसिया भारती को दे रहे हैं।

मध्यप्रदेश के छतरपुर की बड़ामलहरा विधानसभा सीट पर कांग्रेस के टिकट पर मैदान में उतरी रामसिया भारती को बसपा प्रत्याशी ने समर्थन दे दिया है। दरअसल, बड़ामलहरा विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर मैदान में उतरे लखन अहिरवार रामटौरिया ने रामसिया भारती को अपना समर्थन दे दिया है। विधानसभा में एक कार्यक्रम के दौरान रामसिया भारती ने बसपा प्रत्याशी लखन अहिरवार को कांग्रेस का गमछा पहनाकर उनका अभिनंदन किया।

वहीं, इस दौरान लखन अहिरवार ने कहा कि चूंकि इस बार कांग्रेस जनता के हित में काम करने के लिए संकल्पित होकर मैदान में उतरी है। रामसिया भारती का लक्ष्य भी जनता के हित में कार्य करना है। इसलिए हम अपना समर्थन कांग्रेस प्रत्याशी रामसिया भारती को दे रहे हैं। बसपा प्रत्याशी सहित उनके सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देते हुए कांग्रेस को जिताने का संकल्प लिया। इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ