Banner

Sagar News: चुनावी सभा में सीएम शिवराज सिंह के 3 महासंकल्प, BJP की जीत का दावा

MP election 2023: सागर की चुनावी सभा में सीएम शिवराज सिंह के 3 महासंकल्प, BJP की जीत का दावा

Bundelkhand news, sagar news, shivraj singh chouhan , MP CM, BJP, bhajpa, political party , bundelkhand 24x7

MP election 2023: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दीपावली पर सागर जिले पहुंचे, जहां खुरई विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी भूपेन्द्र सिंह की जीत का रिकॉर्ड बनने का बड़ा दावा किया।

सागर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा इस दीपावली के दिन मैं मां लक्ष्मी को साक्षी मान कर तीन महासंकल्प ले रहा हूं। पहला संकल्प यह कि अपनी सभी बहनों को अब लखपति बहना बनाऊंगा। दूसरा यह कि किसानों को उनके पसीने की पूरी कीमत देने के लिए गेहूं 2700 रु क्विंटल और धान 3100 रु प्रति क्विंटल खरीदेंगे। तीसरा संकल्प युवाओं के लिए यह कि प्रत्येक परिवार में एक रोजगार देंगे। मालथौन में एतिहासिक रोड शो के बाद विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि खुरई विधानसभा क्षेत्र से भूपेंद्र सिंह की जीत मध्यप्रदेश में जीत का रिकार्ड बनाएगी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि पूरा देश और कांग्रेस सुन ले कि मुझे लाडली बहनों के खाते में राशि डालने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। मैंने संकल्प लिया है कि लाडली बहना योजना की राशि 3000 रु प्रतिमाह करूंगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि लाडली बहना योजना में जिन बहनों का रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाया है चुनाव के बाद उन सभी के नाम जोड़े जाएंगे और पोर्टल खोल कर 21 वर्ष से अधिक की अविवाहित बहनों का भी योजना में रजिस्ट्रेशन होगा। उन्होंने कहा कि हम आगे चलकर सभी बहनों को लखपति बहना बनाएंगे जिस का अर्थ होगा हर बहिन की आमदनी दस हजार रुपए प्रतिमाह होगी। यह काम स्वसहायता समूहों के माध्यम से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरी बहनों मुझे आपकी जिंदगी बदलना है। आपका यह भाई आपकी पूजा करता है,आप सब देवियां हो ऐसा दुर्गा सप्तशती में लिखा है। दुर्गा सप्तशती में लिखा है कि कि जगत में जितनी स्त्रियां हैं वे देवी की मूर्तियां हैं। जब बहिनें मेरे सिर पर हाथ रखती हैं तो मेरी उम्र बढ़ जाती है। मेरी बहिनों ने दीपावली के त्यौहार पर मामा की सभा में हजारों की संख्या में आकर मुझे आशीर्वाद से लाद दिया है मैं जीवन भर इसे नहीं भूल सकता।

मुख्यमंत्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को कर्जामाफी के नाम पर ठगा। हम किसानों को सिंचाई की व्यवस्था में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हर खेत में पानी और हर घर में पेयजल पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि मेरे भांजे भांजियों को रोजगार के लिए हर परिवार में एक रोजगार दिया जाएगा। मैं जहां से निकल जाता हूं मैरे भांजे भांजियां मुझसे कहते हैं मामा आई लव यू और मैं उन्हें जवाब देता हूं आई लव यू टू। उन्होंने कहा कि मुझे आप सभी का भविष्य बनाना है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ का घमंड सिर चढ़ कर बोल रहा है। कमलनाथ की चक्की ऐसी चलती है कि उसमें कांग्रेसी और कांग्रेस दोनों पिस रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया जी उस चक्की से बाहर निकल आए। बाकी सब पिस रहे हैं। उनका घमंड इतना है कि अफसरों और कर्मचारियों को धमका रहे हैं। लेकिन जनता किसी को छोड़ने वाली नहीं है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजयी सिंह सुन लें कि मुझसे कुछ भी कह लेना , लेकिन मेरी बहिनों और भांजियों को कुछ कहा तो घमंड तो रावण का भी नहीं बचा था। यह जनता तुम्हें नष्ट कर देगी। उन्होंने बहिनों से आग्रह किया कि गांव गांव निकल जाओ और इस चुनाव को जनता का चुनाव बना दो । ऐसा चुनाव बना दो कि जनता देखती रह जाए। खुरई विधानसभा क्षेत्र से भूपेंद्र भैया की ऐसी जीत हो कि मध्यप्रदेश में रिकार्ड बन जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने सिंचाई, पेयजल के लिए कभी कुछ नहीं किया। प्रदेश के विकास का यह महायज्ञ जारी रहेगा। 5 साल में मध्यप्रदेश को देश का नंबर एक राज्य बना देंगे। मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मालथौन मं लाडली बहिनों के साथ दीपावली मनाने आए यह मालथौन का सौभाग्य है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने खुरई विधानसभा क्षेत्र के लिए कभी किसी काम के लिए आज तक मना नहीं किया। हमने क्षेत्र के लिए जो मांग रखी वह पूरी की है। आज रोड शो में मालथौन की जनता और लाडली बहनों ने अपने शिवराज भैया के लिए जैसा प्रेम और स्नेह बरसाया है उसका भी रिकार्ड बन गया।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ