Banner

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू की, भूपेंद्र सिंह ने कहा - प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई जा रही राम राज्य सरकार

बीजेपी ने की लोकसभा चुनाव की तैयारी, भूपेंद्र सिंह बोले-राम राज्य के अनुरूप सरकार चला रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी

Bundelkhand news भूपेंद्र सिंह  लोकसभा चुनाव राज्य सरकार

पूर्व मंत्री और लोकसभा क्षेत्र के संभागीय क्लस्टर प्रभारी और पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह दमोह लोकसभा क्षेत्र की बैठक लेने पहुंचे. उन्होंने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की बैठक लेने के बाद मीडिया से चर्चा की. उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोकसभा की तैयारी शुरू कर दी है. प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों के लिए 7 क्लस्टर बनाए गए हैं. सागर संभाग क्लस्टर में सागर, दमोह, टीकमगढ़, और खजुराहो लोकसभा को शामिल किया गया है. दमोह लोकसभा क्षेत्र में आठ विधानसभा क्षेत्र हैं. जिसमें से 7 सीटों में विजय प्राप्त हुई है. करीब 2 लाख 55 हजार मतों की लीड इन क्षेत्रों में मिली है.

लोकसभा चुनाव में भी जीतेंगे

भूपेंद्र सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव के अनुरूप हम लोकसभा के चुनाव देख रहे हैं. वहां पर अच्छा प्रदर्शन करें. इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. इस जनवरी के महीने में लोकसभा कार्यालय सभी क्लस्टर में खोल दिए जाएंगे. उसके बाद फरवरी में सभी विधानसभा क्षेत्रों में भी कार्यालय खुल जाएंगे. इसका उद्देश्य यह है कि चुनाव में हम बेहतर प्रदर्शन कर सकें. अपनी बात मतदाताओं तक सीधे रख सकें. लोकसभा चुनाव तैयारी की दृष्टि से बैठक रखी गई थी. सभी विषयों पर विस्तार से चर्चा करने और उसे मूर्ति रूप देने के लिए बैठक की गई है.

राम मंदिर का शुभारंभ बड़ा दिन

राम मंदिर निर्माण के संबंध में उन्होंने कहा कि यह हमारे गौरव, सम्मान का, स्वाभिमान का, हमारी संस्कृति का दिवस है. जिन भगवान राम के नाम से इस देश को जाना जाता है और हमारे संविधान में जिस राम राज्य की कल्पना की गई है. वास्तव में यह जो रामराज्य हमारे संविधान में हमारे पूर्वजों ने कल्पना की है. उसे राम राज्य के आधार पर देश में मोदीजी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी आगे बढ़ रही है. मोदी सरकार रामराज्य के आधार पर ही सुशासन गरीब कल्याण का काम पूरे देश के अंदर भारतीय जनता पार्टी कर रही है. कांग्रेस और शंकराचार्य द्वारा अपूर्ण मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा किए जाने को लेकर उठाए गए सवाल के संबंध में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को भी निमंत्रण दिया गया है.

ये भी पढ़े:

बांदा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी प्रदर्शनी का उद्घाटन किया

चित्रकूट में राघवेंद्र मिश्र अध्यक्ष और सूर्यभान को मंत्री चयनित किया गया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ